दीपिका के Ex ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचाएगी ये सिंगर, इस दिन लेगें सात फेरे

1/19/2019 2:30:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके निहार पांड्या जल्द ही मशहूर सिंगर नीति मोहन से शादी रचाने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने शादी करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान निहार ने दीपिका के रिश्ते को लेकर बयान दिया है। 

उन्होंने कहा कि दीपिका को लेकर उनके मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है और वे उन्हें एक सफल शादी की शुभकामनाएं देते हैं। वे नहीं चाहते कि शादी के दिन न्यूज़ हेडलाइन्स में ये चर्चा रहे कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड की शादी हो रही है क्योंकि वे अपनी खुद की आइडेंटिटी बनाने में विश्वास रखते हैं। 

4 साल से कर डेट कर हैं निहार-नीति 

नीति और निहार पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। निहार और नीति 15 फरवरी को शादी रचाने जा रहे हैं। 

दीपिका-निहार की मुलाकात 

दीपिका अपने करियर के शुरुआती दिनों में निहार को डेट कर रही थीं। दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी। कुछ समय बाद ही दीपिका और निहार की राहें जुदा हो गई। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निहार फिल्म मणिकर्णिका से अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। इनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा समेत कई स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। 


 

Neha