होने वाली सास और ननद के साथ शादी की शॉपिंग कर रही हैं दीपिका

4/3/2018 4:11:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की फैमिली ने शादी की चार डेट्स तय की हैं। संभवतः दोनों सितंबर से दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबर के मुताबिक, दीपिका शूटिंग से ब्रेक लेकर शादी की शॉपिंग भी करने लगी हैं। वो सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि रणवीर की फैमिली के लिए भी खरीदारी में बिजी हैं।

 

 

दीपिका से जुड़े एक करीबी ने बताया कि - दीपिका अभी से खुद को एक अच्छी बहू साबित करना चाहती हैं। यही वजह है कि वो रणवीर की फैमिली के साथ शॉपिंग कर रही हैं। दीपिका ने रणवीर की मां और बहन के साथ कुछ डिजाइनर्स को शॉर्टलिस्ट किया है। शादी और दूसरे फंक्शन में इन्हीं डिजाइनर के आउटफिट में नजर आएंगी। इतना ही नहीं दीपिका होने वाली सास और ननद के लिए ज्वैलरी डिजाइन सिलेक्ट करने में भी हेल्प कर रही हैं।

 

 

शादी में फिट और खूबसूरत दिखने के लिए रणवीर की बहन रितिका इन दिनों अपना वजन भी कम कर रही हैं। खबरों की मानें तो दोनों की शादी प्राइवेट और हिंदू ट्रेडिशनल के अनुसार होगी। शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रैंड्स ही शामिल होंगे। अभी दीपिका-रणवीर ने ये तय नहीं किया है वे रिसेप्शन देंगे या नहीं। रणवीर और दीपिका की फैमिली की पिछले वीक मुंबई में मीटिंग हुई थी, लेकिन ये कन्फर्म नहीं हुआ था कि मीटिंग किस सिलसिले में थी।

 

Punjab Kesari