ड्रग चैट में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम तो एक्ट्रेस ने इन दो लोगों को किया ब्लेम

9/24/2020 10:28:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बीते बुधवार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए तलब किया था, लेकिन उन्होंने अपनी तबीयत ठीक न होने का हवाला देते हुए बयान देने से मना कर दिया था और 25 सितंबर तक के लिए मोहल्लत मांगी थी। 

PunjabKesari


लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग चैट ने नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण ने दो लोगों का इसका जिम्मेदार ठहराया है। इनमें से एक उनका मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम शामिल है और दूसरा नाम जया साहा का है। खबरें हैं कि दीपिका मुंबई में 12 सदस्यों की लीगल टीम के सम्पर्क में हैं और वीडियो कॉल के जरिए उनके आगे की कार्रवाई को लेकर बातचीत कर रही हैं। इसमें दीपिका के हसबैंड और एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल हैं।

PunjabKesari


वहीं दीपिका पादुकोण को भी 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दीपिका गुरूवार यानि आज मुंबई लौट सकती हैं। बता दें दीपिका कुछ दिनों पहले ही अपनी अपमकिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गईं थी। वहां पहुंचते ही ड्रग चैट में उनका नाम सामने आने के बाद वो मुसीबतों में घिर गईं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News