छपाक का टाइटल सॉन्ग रिलीज, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ पहुंची दीपिका

1/3/2020 2:05:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मेघना गुलज़ार की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' जल्द ही फैंस को देखने मिलेगी। फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज हो गए हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। छपाक महिलाओं पर एसिड अटैक से जुडी एक महत्वपूर्ण फिल्म है और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है। दीपिका स्क्रीन पर लक्ष्मी के कैरेक्टर को प्ले करेंगी और उनके कैरेक्टर का नाम मालती है।

पोस्टर्स और ट्रेलर के बाद मेकर्स ने अब फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया। यह गाना आपको निश्चित रूप से गूजबूंप देगा। गाने को कंपोज किया है शंकर एहसान लॉय ने, जिसे अरिजीत सिंह द्वारा खूबसूरती से गाया गया है और लिरिक्स गुलज़ार द्वारा लिखे गए हैं।

यह गाना उन यंगस्टर्स को प्रेरित करेगा, जो अन्याय के खिलाफ नहीं खड़े होते हैं। गाना हमें उन लोगों की बहादुर कहानियों से रूबरू कराता है जो विषम परिस्थितियों से निकलकर अपने जीवन का नेतृत्व कर रहे हैं।

गाने में, हमें मालती की पेनफुल जर्नी देखने को मिलती है जो तमाम बाधाओं के बीच भी विजयी होती है।

एसिड के छींटे से उसका चेहरा खराब हो सकता है, लेकिन उसकी आत्मा और ताकत बरकरार है। अरिजीत सिंह की सोलफुल आवाज से यह गाना और भी बेहतरीन हो गया है।

Edited By

Akash sikarwar