छपाक का टाइटल सॉन्ग रिलीज, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ पहुंची दीपिका

1/3/2020 2:05:24 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मेघना गुलज़ार की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' जल्द ही फैंस को देखने मिलेगी। फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज हो गए हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। छपाक महिलाओं पर एसिड अटैक से जुडी एक महत्वपूर्ण फिल्म है और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है। दीपिका स्क्रीन पर लक्ष्मी के कैरेक्टर को प्ले करेंगी और उनके कैरेक्टर का नाम मालती है।

PunjabKesari, Deepika Padukone Images

पोस्टर्स और ट्रेलर के बाद मेकर्स ने अब फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया। यह गाना आपको निश्चित रूप से गूजबूंप देगा। गाने को कंपोज किया है शंकर एहसान लॉय ने, जिसे अरिजीत सिंह द्वारा खूबसूरती से गाया गया है और लिरिक्स गुलज़ार द्वारा लिखे गए हैं।

PunjabKesari, Deepika Padukone Images

यह गाना उन यंगस्टर्स को प्रेरित करेगा, जो अन्याय के खिलाफ नहीं खड़े होते हैं। गाना हमें उन लोगों की बहादुर कहानियों से रूबरू कराता है जो विषम परिस्थितियों से निकलकर अपने जीवन का नेतृत्व कर रहे हैं।

PunjabKesari, Deepika Padukone Images

गाने में, हमें मालती की पेनफुल जर्नी देखने को मिलती है जो तमाम बाधाओं के बीच भी विजयी होती है।

PunjabKesari,  Deepika Padukone Images

एसिड के छींटे से उसका चेहरा खराब हो सकता है, लेकिन उसकी आत्मा और ताकत बरकरार है। अरिजीत सिंह की सोलफुल आवाज से यह गाना और भी बेहतरीन हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News