दीपिका और शोएब ने बेटे ने साथ मनाई पहली ईद, एक्टर ने हॉस्पिटल से शेयर की ये प्यारी तस्वीर

6/30/2023 4:53:53 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  'ससुराल सिमर का' टीवी सीरियल फेम दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर एक प्यारे से बेटे का वेलकम किया है। अपने पहले बच्चे के लिए दीपिका और शोएब इब्राहिम दोनों ही बेहद एक्साइटेड थे। हालांकि प्री मेच्योर डिलिवरी की वजह से उनका बेबी आईसीयू में है इसीलिए दीपिका भी अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं हुई हैं। ऐसे में बीते कल शोएब ने अपनी ईद हॉस्पिटल में अपने नन्हें मुन्ने बेटे के साथ मनाई। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

दीपिका-शोएब ने बेटे संग मनाई पहली ईद
हाल ही में शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक्टर के साथ दीपिका, उनकी मां और पूरा परिवार नजर आ रहा है। इस फोटो में पूरी फैमिली की खुशी साफतौर पर चेहरे से झलक रही है। ऐसे में फैंस इस लेटेस्ट फोटो को देखकर काफी खुश हैं और बेसब्री से बेबी बॉय की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं। 

गौरतलब  है कि शोएब के बर्थडे के एक दिन बाद ही उनके घर प्यारे से बेटे ने जन्म लिया, इससे पूरी फैमिली बेहद खुश है। वहीं दीपिका की डिलीवरी को करीब एक हफ्ता हो गया है और उनकी तबियत भी ठीक है लेकिन बेटे के नजदीक रहने के लिए उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है। इस बारे में शोएब ने अपने व्लॉग ने बताया है कि दीपिका को बेबी को फीड करना पड़ता है, और उनका घर हॉस्पिटल से दूर है तो रोज दिन में तीन बार घर से हॉस्पिटल आना पॉसिबल नहीं है, इस कारण वे अभी हॉस्पिटल में ही रुके हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News