दीपवीर के आनंद कारज की रस्में शुरु, वेन्यू से वायरल हुईं तस्वीरें

11/15/2018 5:42:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ने कल कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई, वहीं आज दोनों सिंधी रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

शादी के दूसरे द‍िन के इंतजाम के लिए मेहमान वेन्यू पर पहुंचने शुरू हो गए हैं। हाल ही में इटली के लेक कोमो में बने आलीशान व‍िला Villa del Balbianello से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

आनंद कारज की रस्म के लिए दोनों स्टार्स के र‍िश्तेदार पूरी तैयारी के साथ व‍िला पर यार्ट के जर‍िए पहुंच गए हैं। व‍िला में सबसे पहले स‍िक्योर‍िटी बोट ने एंट्री की है। उसके बाद गेस्ट पहुंच रहे हैं।

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक शादी के वेन्यू व‍िला को दूसरे द‍िन लाल रंग के फूलों से सजाया गया है। इटैल‍ियन फ्लोर‍िस्ट की टीम ने इस सजावट में तकरीबन 16 घंटे का समय लगाया है। रणवीर स‍िंह की कज‍िन सौम्या ने इंस्टाग्राम पर कई लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं हालांकि प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए इस बात का ज‍िक्र नहीं किया गया है कि ये तस्वीर वेड‍िंग की है। 

इसके पहले दीपिका पादुकोण के चचेरे भाई अमित पादुकोण ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया। उन्होंने रणवीर का परिवार में स्वागत करते हुए लिखा- "ये जादुई हफ्ता पूरी तरह प्यार में सराबोर रहा है।

दो प्यारे और दयालू लोगों की परियों जैसी कहानियां." उन्होंने लिखा, "परिवार में स्वागत है। तुम मुझे एक फिल्मिस्ट कहते हो लेकिन मैं समझौता करने के लिए तैयार हूं।"बता दें ये कपल 21 तारीख को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देगा और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा। 

 


 

Neha