दीपवीर की तस्वीरों के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, इस समय पर कर सकते हैं तस्वीरें शेयर

11/15/2018 9:52:58 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। बीते दिन ही इन दोनों ने लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। वहीं आज ये जोड़ा सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा।इसके बाद ये कपल 21 तारीख को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देगा और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा। रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर देशभर में उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

उनके फैन्स उनकी शादी की पहली तस्वीर के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं। इसके बावजूद अभी तक किसी को उनकी शादी की एक भी तस्वीर देखने को नसीब नहीं हुआ है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि दीपवीर के फैंस को दोनों की शादी की पहली तस्वीर को लेकर ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। खबर के मुताबिक, दीपिका और रणवीर आज शाम 6 बजे अपने फैन्स के लिए अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर सकते हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और दीपिका खुद अपने फैन्स को शादी की तस्वीरें शेयर करने वाले हैं।

बता दें कि शादी में शरीक होने वाले लोगों के मोबाइल कैमरा लैंस पर स्टीकर चिपका दिए गए हैं इसके साथ ही एंट्री लेने वाले मेहमानों के रिस्ट बैंड चिपकाए गए हैं ताकि कोई बाहरी व्यक्ति वेन्यू में ना आ सके, वहीं लेक के आस-पास के इलाके की वोट से पेट्रोलिंग की जा रही है।

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की कड़ी सुरक्षा के लिए करीब एक करोड़ रुपये खर्चे गए हैं। साथ ही यह भी ध्यान रखा गया हैं की शादी की कोई भी तस्वीर बगैर इजाजत लीक न हो। इसके बावजूद भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन दूरी से लेने के कारण साफ तस्वीरें नहीं आ सकीं।

Neha