''सेफ हैंड्स ’ कैंपेन के लिए नॉमिनेट हुईं दीपिका-प्रियंका, WHO के डायरेक्टर ने की कोरोना से जागरूकता फैलाने की अपील

3/17/2020 3:48:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण न सिर्फ बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं बल्कि ग्लोबल आइकॉन भी हैं। दोनों एक्ट्रेसेस के पूरी दुनिया में चर्चे हैं। हाल ही में विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के डायरेक्टर जरनल डॉ. टेड्रोस एधानोम घेब्रेयसस ने दोनों स्टार्स को 'सेफ हैंड्स' कैंपेन के साथ जुड़ने के लिए नॉमिनेट किया है।

PunjabKesari

WHO के डायरेक्टर  ने ट्विटर पर कई सेलेब्स को टैग किया और उन्हें 'सेफ हैंड्स' चैलेंज को लेने की रिक्वेस्ट की और लिखा, ''ग्लोबल स्टार्स सेफ हैंड्स चैलेंज को लेते हुए अपनी वीडियो को शेयर करें और अपने साथ ही तीन और लोगों को ये चैलेंज लेने के लिए कहें। हम सब मिलकर इस वायरस से छुटकारा पा सकते हैं।'' 


WHO के डायरेक्टर के अलावा के-पॉप बैंड बीटीएस, बिल गेट्स, डॉ. जेन रूथ एकेंग, मैगी डी ब्लॉक और अन्य कई हस्तियों ने भी प्रियंका और दीपिका को सैफ हैंड चैलेंज के साथ जुड़ने की अपील की है।

PunjabKesari
बता दें WHO ने इस चैलेंज को 13 मार्च को लॉन्च किया था। कई स्टार्स ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सही तरीके से हाथ धोने के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। इस चैलेंज के चलते लोगों को जागरूक करते हुए स्टार्स ने बताया कि हाथों को सही तरीके से वॉश करने का ढंग क्या होना चाहिए, ताकि कोविड 19 को फैलने से रोका जा सके। 

PunjabKesari

बता दें कोरोना के कहर के चलते सरकार द्वारा कई तरह के उपचार किए जा रहे हैं। इसके चलते फिल्म-टीवी की शूटिंग, सिनेमाहाल, मॉल और कई रेस्टोरेंट को बंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं, कई धार्मिक स्थानो पर भी जाने से रोक लगा दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News