शूटिंग के बाद एक साथ गेटवे ऑफ इंडिया पहुंचे दीपिका, अनन्या और सिद्धांत चतुर्वेदी, बोट में बैठे हुए की तस्वीरें वायरल

11/29/2020 11:22:52 AM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर एक साथ एंजॉय करते हुए स्पॉट किया जाता है, जहां वो एक दूसरे के साथ खूब एंजाय करते नजर आते हैं। बीते शनिवार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी को गेटवे ऑफ इंडिया पर एक साथ स्पॉट किया गया, जहां तीनों स्टार्स का अलग-अलग अंदाज देखने को मिला।

 


लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या पांडे येलो कलर के नॉटेड टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आईं। इस दौरान अनन्या ने अपने चेहरे पर मास्क भी पहन रखा है और बालों को खुले किया हुआ है। कम्पलीट लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं। 


दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी इस दौरान गेटवे पर एक साथ बोट में बैठे नजर आए। इस दौरान दोनों स्टार्स फैंस को हैलो हाय भी कहते दिखाई दिए।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका पादुकोण ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। चेहरे पर ब्लैक मास्क और हाई बन से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

 

वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ब्लू एंड ब्लैक जैकेट में नजर आए और चेहरे पर उन्हें ब्लैक गॉग्लस भी लगाए हुए है। इस लुक में एक्टर परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।


काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी बहुत जल्द डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

suman prajapati