शूटिंग के बाद एक साथ गेटवे ऑफ इंडिया पहुंचे दीपिका, अनन्या और सिद्धांत चतुर्वेदी, बोट में बैठे हुए की तस्वीरें वायरल

11/29/2020 11:22:52 AM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर एक साथ एंजॉय करते हुए स्पॉट किया जाता है, जहां वो एक दूसरे के साथ खूब एंजाय करते नजर आते हैं। बीते शनिवार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी को गेटवे ऑफ इंडिया पर एक साथ स्पॉट किया गया, जहां तीनों स्टार्स का अलग-अलग अंदाज देखने को मिला।

 PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या पांडे येलो कलर के नॉटेड टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आईं। इस दौरान अनन्या ने अपने चेहरे पर मास्क भी पहन रखा है और बालों को खुले किया हुआ है। कम्पलीट लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari


दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी इस दौरान गेटवे पर एक साथ बोट में बैठे नजर आए। इस दौरान दोनों स्टार्स फैंस को हैलो हाय भी कहते दिखाई दिए।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका पादुकोण ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। चेहरे पर ब्लैक मास्क और हाई बन से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

 

वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ब्लू एंड ब्लैक जैकेट में नजर आए और चेहरे पर उन्हें ब्लैक गॉग्लस भी लगाए हुए है। इस लुक में एक्टर परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी बहुत जल्द डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News