18 महीने का बेटा..सिर पर लाखों का होम लोन..बिना नौकरी कैसे घर चलाएंगी Deepesh Bhan की पत्नी

7/25/2022 12:56:18 PM

मुंबई: लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाला एक शानदार एक्टर 22 जुलाई को हमेशा के लिए खामोश हो गया है। फेमस सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान के अचानक हुए निधन ने हर  किसी को हिलाकर रख दिया।

लोगों के चेहरे पर मुस्कान देने वाले दीपेश परिवार को वो सदमा दे गए हैं जिससे उभरने में उन्हें अभी न जाने कितना समय लगेगा। दीपेश 18 महीने का छोटा सा बेटा और पत्नी को इस संसार में अकेला छोड़ गए हैं जिनका अब रो-रोकर बुरा हाल है।

रिपोर्ट के मुताबिक दीपेश भान की वाइफ बुरी तरह टूट चुकी हैं। उनके पास होम लोन है जिसे चुकाना है और साथ में 18 महीने के एक छोटे से बच्चे की जिम्मेदारी भी है। 

उनकी जिंदगी में फिलहाल जो सबसे बड़ी चुनौतियां हैं उनमें से एक यह भी है कि दीपेश भान के गुजरने के बाद अब उनकी पत्नी के सिर पर एक होम लोन है जिसे चुकाने के बारे में उन्हें सोचना होगा। दीपेश भान की पत्नी ना तो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और ना ही वर्किंग वुमन। वह घर पर रहकर अपने बेटे को संभाल रही थीं। 

दीपेश भान की साल 2018 में शादी हुई थी। अप्रैल में ही उन्होंने अपनी शादी की तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। साल 2021 में दीपेश और उनकी पत्नी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दीपेश की पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

दीपेश की पत्नी पर अब होमलोन के साथ उनके कंधों पर अब बेटे की भी जिम्मेदारी है। हम तो बस यही कह सकते हैं कि भगवान उन्हें इसे दुख से उभरने की शक्ति दे। 

Content Writer

Smita Sharma