18 महीने का बेटा..सिर पर लाखों का होम लोन..बिना नौकरी कैसे घर चलाएंगी Deepesh Bhan की पत्नी

7/25/2022 12:56:18 PM

मुंबई: लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाला एक शानदार एक्टर 22 जुलाई को हमेशा के लिए खामोश हो गया है। फेमस सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान के अचानक हुए निधन ने हर  किसी को हिलाकर रख दिया।

PunjabKesari

लोगों के चेहरे पर मुस्कान देने वाले दीपेश परिवार को वो सदमा दे गए हैं जिससे उभरने में उन्हें अभी न जाने कितना समय लगेगा। दीपेश 18 महीने का छोटा सा बेटा और पत्नी को इस संसार में अकेला छोड़ गए हैं जिनका अब रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक दीपेश भान की वाइफ बुरी तरह टूट चुकी हैं। उनके पास होम लोन है जिसे चुकाना है और साथ में 18 महीने के एक छोटे से बच्चे की जिम्मेदारी भी है। 

PunjabKesari

उनकी जिंदगी में फिलहाल जो सबसे बड़ी चुनौतियां हैं उनमें से एक यह भी है कि दीपेश भान के गुजरने के बाद अब उनकी पत्नी के सिर पर एक होम लोन है जिसे चुकाने के बारे में उन्हें सोचना होगा। दीपेश भान की पत्नी ना तो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और ना ही वर्किंग वुमन। वह घर पर रहकर अपने बेटे को संभाल रही थीं। 

PunjabKesari

दीपेश भान की साल 2018 में शादी हुई थी। अप्रैल में ही उन्होंने अपनी शादी की तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। साल 2021 में दीपेश और उनकी पत्नी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दीपेश की पत्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।

PunjabKesari

दीपेश की पत्नी पर अब होमलोन के साथ उनके कंधों पर अब बेटे की भी जिम्मेदारी है। हम तो बस यही कह सकते हैं कि भगवान उन्हें इसे दुख से उभरने की शक्ति दे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News