Prayer Meet: मलखान की तस्वीर के सामने पहुंचते ही फफक कर रो पड़ीं अंगूरी भाभी, इन स्टार्स ने भी भारी मन से दी दीपेश भान को श्रद्धांजिल

7/26/2022 8:09:32 AM

मुंबई: 'भाबीजी घर पर हैं' के 'मलखान सिंह' यानि एक्टर दीपेश भान शनिवार की सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। दीपेश भान का क्रिकेट खेलते समय निधन हो गया। दीपेश का यूं अचानक जाना हर सुनने वाले को हैरान कर रहा।

दीपेश ने 2019 में शादी के बंधन में बंध गए और उनका एक अठारह महीने का बेटा है। यह वास्तव में परिवार के लिए एक कठिन समय है और उनकी पत्नी गमगीन रही हैं।  उनकी फैमिली और फ्रेंड्स का रो-रोकर बुरा हाल है।

सोमवार को दीपेश भान के लिए शोक सभा रखी गई जिसमें कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव, शुभांगी अत्रे, निर्मल सोनी जैसे तमाम कलाकार और को-स्टार्स परिवार को सहानुभूति देने और अपने इस अजीज को अंतिम विदाई देने के लिए इकट्ठे हुए। इस प्रेयर मीट से कई  दिल तोड़ देने वाली तस्वीरें सामने आई।

प्रेयर मीट में गुलाब के फूलों का हार चढ़े दीपेश भान की ये तस्वीर रखी हर किसी का दिल तोड़ रही है।

शुभांगी अत्रे जैसे ही दीपेश की तस्वीर के सामने फूल चढ़ाने पहुंचीं वह फफक कर रो पड़ी। जैसे-तैसे उन्होंने तुरंत खुद को संभाला और श्रद्धांजलि देकर वहीं से रोते हुए निकल पड़ीं।  

खबरों की मानें तो  दीपेश भान शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलने गए थे जहां यह अनहोनी हो गई। दीपेश चक्कर खा कर गिर पड़े थे और उनके नाक से ब्लड आ रहा था।

उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जो कि उनके घर से कुछ ही मिनट की दूरी पर है, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पत्नी के सिर लाखों का लोन छोड़ गए दीपेश 

दीपेश की शादी साल 2019 में ही हुई थी और वाइफ के साथ अपने पीछे 18 महीने का बेटा भी छोड़ गए हैं। दीपेश को याद कर उनके अपनों के आंसू थम नहीं रहे। रिपोर्ट के मुताबिक दीपेश भान की वाइफ बुरी तरह टूट चुकी हैं।

उनके पास होम लोन है जिसे चुकाना है और साथ में 18 महीने के एक छोटे से बच्चे की जिम्मेदारी भी है। उनकी जिंदगी में फिलहाल जो सबसे बड़ी चुनौतियां हैं उनमें से एक यह भी है कि दीपेश भान के गुजरने के बाद अब उनकी पत्नी के सिर पर एक होम लोन है जिसे चुकाने के बारे में उन्हें सोचना होगा। दीपेश भान की पत्नी ना तो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और ना ही वर्किंग वुमन। ऐसे में अब दीपेश की पत्नी पर अब होमलोन के साथ उनके कंधों पर अब बेटे की भी जिम्मेदारी है। 


 

 


 

Content Writer

Smita Sharma