Friendship Day: सोमी को 'बासी सब्जी' मानते हैं दीपक ठाकुर, तस्वीरों में दोनों का स्पेशल बाॅन्ड

8/4/2019 3:40:02 PM

मुंबई: वैसे तो दोस्ती के लिए हर दिन खास है, लेकिन दोस्तों की दोस्ती के लिए फ्रेंडशिप डेबहुत अनमोल दिन है। इसे सेलिब्रेट करने के लिए दोस्त एक दूसरे को तोहफे देते हैं, फ्रेंडशिप बैंड  बांधते हैं, पार्टी करते हैं और एक दूसरे को सॉन्ग डेडिकेट करते हैं।

आम लोगों की तरह ही इंडस्ट्री के स्टार्स भी इस दिन को अपने खास दोस्त के साथ सेलिब्रेट करते हैं। वे अपने फ्रेंड्स संग अपनी तस्वीर शेयर करते हैं। फ्रेंडशिप डे के मौके पर बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने सोमी खान संग अपनी स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की मुलाकात बिग बाॅस के घर हुई थी।  

दीपक और सोमी की दोस्ती अलग ही परिभाषा बयां करती हैं। उनका बॉन्ड बेहद ही स्पेशल है। तस्वीर में सोमी रेड कलर की आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। वहीं दीपक शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। शेयर की इन तस्वीरों दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं।

तस्वीरों के साथ दीपक ने कैप्शन में लिखा- 'ट्रू फ्रेंडशिप का मतलब होता है कि आप अपने दोस्त को कितनी शिद्दत से बेइज्जत कर सकते हैं। उसे परेशान कर सकते हो और वो आपको।''सुख में आपका दोस्त भले ही ना हो पर दुख में अगर वो आपके साथ है तो वो आपका दोस्त है। ये नहीं कि सोशल मीडिया पर हंस कर, लुकिंग नाइस लिखकर और हर फोटो को लाइक करके आप ये प्रमाण दो कि आप दोस्त हो।

सोमी तुम कितनी अजीब और बासी सब्जी टाइप लग रही हो हर फोटो में और इसी दुख की घड़ी में हम तुम्हारे साथ हैं।' वहीं सोमी ने भी वो ही तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी फीलिंग बयां की हैं। सोशल मीडिया पर दीपक और सोमी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस के घर में सोमी खान और दीपक ठाकुर का रिश्ता चर्चा में रहा था। दीपक ने कई बार सोमी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। हालांकि, सोमी ने उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया था। शो खत्म होने के बाद सोमी की दीपक संग अच्छी दोस्ती है।

काम की बात करें तो शो से निकलने के बाद दीपक ने कई नए प्रोजैक्टस साइन किए। बीते साल  दीपक का गाना 'सुनो सुनो'रिलीज हुआ था। दीपक सोमी के साथ भी एक गाने में नजर आएंगे। 

Smita Sharma