दीपक ठाकुर का गांव में हुआ भव्य स्वागत, तस्वीरें आईं सामनें

1/4/2019 10:47:51 AM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस 12' के टाॅप 3 फाइनलिस्ट रह चुके दीपक ठाकुर अपने गांव आथर पहुंच चुके हैं। गांव में उनका स्वागत सितारों की तरह किया गया। हाल ही में उस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कोई दीपक को छूना चाहता है तो कोई उनके साथ सेल्फी खिंचवाना चाहता है। दीपक भी अपने गांव में सभी से मिल रहे हैं। उन्होंने अपने साथियों के साथ एक गाना भी गाकर सुनाया। बता दें कि इस गाने को दीपक ने बिग बॉस के घर में क्रिकेटर श्रीसंत को डेडीकेट किया था। गांव में दीपक के लिए कई प्रोग्राम भी हो रहे हैं। 

खबरों की माने तो बिग बाॅस के घर से निकलने के बाद दीपक ऑफर मिला है। खबरें हैं कि दीपक को 3 फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया है। पहला ऑफर बिग बाॅस के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा की फिल्म में मिला है।

करणवीर फिल्म 'हमें तुमसे प्यार इतना' में नजर आने वाले हैं। दीपक को धवन प्रोडक्शन की तरफ से भी एक कॉन्ट्रेक्ट के लिए बुलाया गया है। वहीं खबरें हैं कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी भी एक फिल्म बना रहीं हैं। इस फिल्म में भी दीपक को गाने का ऑफर मिला है।  

बता दें कि शो में टाॅप-3 में पहुंचने के बाद दीपक ने गेम को बीच में ही छोड़ दिया था। उन्होंने 20 लाख रुपए के ब्रीफकेस के साथ गेम छोड़ दिया था।

दीपक ने अपने परिवार की माली हालत और बहन की शादी के बारे में सोचते हुए रकम लेकर गेम से बाहर होने का फैसला किया।

 

Konika