‘श्श्श... घर की बात है’ में जानिए कौन है घर का नया कपल और दीपक का किसने बदला अंदाज?

9/25/2018 4:28:18 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आने के बाद अक्सर कंटेस्टेंट की जिंदगी बदल जाती है। इसके साथ ही उनके लुक में भी बदलाव आ जाता है। लेकिन इस बार एक कंटेस्टेंट ने बिग बाॅस के घर में आते ही अपना लुक बदल लिया।

दरअसल, इस बार बिग बॉस सीजन-12 में बिहार से आए कॉमनर कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर वक्त से साथ नए-नए रंग दिखा रहे हैं। जब दीपक घर में तो आए थे तो सीधे- सादे सिंपल लुक में थे, लेकिन अब वह पूरी तरह बदल चुके हैं। कल के एपिसोड में दीपक एक अलग ही अंदाज में नजर आए।

 

श्रीसंथ की मदद से दीपक को नया लुक मिला है। उन्होंने अपने बालों को साइड से एक दम छोटा करा दिया है और दाढ़ी भी नए लुक में रखी है। अब दीपक ने अपनी दाढ़ी को चिन पर बस हल्का-सा रखा है, जिससे वो काफी कूल दिख रहे हैं। 

 

बता दें कि जब से दीपक घर में आए हैं, तभी से ही ऑडियंस के फेवरेट बने हुए हैं। यहां तक कि ज्यादातर कंटेस्टेंट से भी उनकी अच्छी जमती है। लोग उनके फनी अंदाज के फैन हैं। अक्सर सिंगिंग के जरिए वह घरवालों को एंटरटेन करते नजर आते हैं।

 

लोग दीपक की तुलना पिछले साल घर के भीतर बिहार से आई कंटेस्टेंट ज्योति से भी कर रहे हैं। दीपक बहुत होशियारी से खेल रहे हैं। वह इस बात को बहुत अच्छी तरह से समझ रहे हैं कि वक्त के साथ जोड़ियों को अलग कर दिया जाएगा और फिर उन्हें यह खेल आगे अकेले ही खेलना है।

वहीं, खबरें आ रही हैं कि दीपक ठाकुर को सलमान खान किसी फिल्म में गाने का ऑफर देने वाले हैं।
 

Neha