शिवम् भार्गव स्टारर लव साॅन्ग रिलीज,प्रेम दीपक के माध्यम से गीतकार और निर्माता दीपक जसवाल और गायक अमेय दाते से हो रहा गठजोड़

3/4/2022 10:53:24 AM

मुंबई: प्रेम दीपक एक रोमैंटिक गीत है ‍जिस के बोल मशहूर गीतकार और निर्माता दीपक जसवाल द्वारा लिखे गए है। मशहूर गायक अमेय दाते ने इस सुंदर ट्रैक को अपनीं आवाज दी है और संगीत संयोजन गायक और संगीतकार अर्णब चैटर्जी द्वारा किया गया है। वीडियो का निर्देशन अजिंक्य देशमुख द्वारा किया गया है। यह वीडियो शिवम भार्गव और पल्लवी सिंग पर चित्रित किया गया है।

 

प्रेम दीपक गीत के लिए मैं काफी उत्साहीत हूं। इस गीत पर काम करतें हुए हमनें अच्छा समय गुजारा, और मुझे विश्वास है की दर्शकों को भी यह गीत अच्छा लगेगा। शिवम् कहतें है। उन्होंनें कई फिल्में, शॉर्ट फिल्म्स और वेब सिरीज में काम किया है और वें एक यशस्वी मॉडेल भी है।

प्रेम दीपक गीत की कहानी में एक लड़का अपनें प्यार के लिए उत्साहीत है। अपनीं प्रेमिका का दिल जितनें के लिए प्रयास कर रहा है, वह उसके लिए जान देनें के लिए भी तैय्यार है। जैसे प्रेम दीपक या प्रेम का दीपक जिस तरह से सुंदरता के लिए जलता है उसी संकपल्पना पर आधारीत है।   

इस गीत का चित्रीकरण आकर्षक जगहों पर किया गया है और दो समांतर कथाओं पर चलता है। पहला यह है की नायक अकेला और तनहा है तथा दूसरी कथा यह है की फ्लैशबैक में वह अपनीं प्यारे लोगों के साथ बिताए गए पलों को याद करता है।  दो कहांनिया तब इकठ्ठा होती है जहां वह अपनीं प्रमिका से फिर मिलता है और प्रमिका ने उसें क्यों छोडा इस का आश्चर्यकारक कारण का पता अंत में चलता है।

पहलीं बार प्रेम दीपक को दीपक जसवाल के अधिकृत यूट्यूब चैनल पर ५ मार्च से प्रदर्शित किया जाएगा। इस के अलावा इस गीत को अन्य संगीत मंचों जैसे स्पोटीफाई, एपल म्युज़िक, ॲमेज़ॉन म्युज़िक, विंक, जिओसावन और रेस्सो तथा अन्य मंचों  पर भी प्रदर्शित किया जाएगा।

शिवम् ने कहा-दीपक जसवाल क्षेत्र के एक मशहूर और कुशल गीतकार और निर्माताओं में से एक है और उनके साथ काम करना एक अनुठा अनुभव रहा है। मैं उनके और उनकी टिम के साथ फिर से काम करनें के लिए उत्सुक हूं।

शिवम् एक अच्छे और पेशेवर कलाकार है, प्रेम दीपक के लिए उनके साथ गठजोड करनें के लिए हम काफी उत्साही है।  उन्होंनें गीत के साथ अच्छा काम करतें हुए गीत के ताल को भी बढ़ाया है।  हम उनके साथ भविष्य में काम करनें के लिए भी बातचीत कर रहें है। दीपक कहतें है। पिछलें साल भी वें कार्यरत थे और उन्होंने पांच प्रेम गीत प्रदर्शित किए थे और उनके यूट्यूब चैनल पर २ मिलियन से अधिक व्ह्युज प्राप्त हुए थे।   

 

 

पल्लवी सिंग एक मशहूर सोशल मिडिया इन्फ्लुएन्सर और मशहूर वी-लॉगर स्टार है जो  इस गीत में शिवम की प्रेमिका का किरदार निभा रहीं है। उन्होंनें इस गीत में ताजगी भरते हुए गाने की नजाकत भी बढ़ायी है। प्रेम दीपक यह दीपक और अमेय दाते का दुसरा गीत है  इससे पहले उन्होंने ए दीवाने  दिल पर काम किया है। इस गीत को यूट्यूब पर 2.3 मिलियन व्यूज प्राप्त हुए है।


 

 

 

Content Writer

Smita Sharma