दीपक की कही बात पर बना मीम , 2000 के नोट पर लगी करणवीर की तस्वीर

11/1/2018 4:14:09 PM

मुंबई: बिग बॉस 12 के घर में कंटेस्टेंट्स द्वारा एक- दूसरे की खिंचाई करना आम बात है। लेकिन मीम बनाकर इसका मजाक उड़ाना कम ही देखने को मिलता है। हाल ही में एक एपिसोड में दीपक करणवीर के बारे में कही बात को लोग आजमाने लगे। दरअसल, करणवीर बिग बाॅस के घर में  ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो संभवत: सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट हुए हैं। इस पर दीपक ठाकुर ने पिछली रात उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि यदि करणवीर की फोटो 1000 और 2000 के नोट पर भी छपेगी तो उस पर भी नॉमिनेटेड लिखा होगा।

 

दीपक का किया मजाक करणवीर पर भारी पड़ गया और लोग बाहर फोटोशॉप के जरिए इस मजाक को अजमाने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटोशॉप की मदद से दो हजार के नोट पर करवीर की फोटो लगाई। इसके बाद उस पर नोमिनेट लिख दिया। करणवीर की फोटो नॉमिनेटे लिख दिया। इस  तस्वीर को करणवीर की पत्नी तेजे सिधु ने भी शेयर किया। उन्होंने लिखा- मैं इस नोट को अपनी पॉकेट में रखकर घूमना पसंद करूंगी।

 

 

बता दें कि करणवीर और श्रीसंत की पांट हफ्ते की दोस्ती भी टूट गई है। इस बार घर से बेघर होने के लिए श्रीसंत,करणवीर, दीपिका, जसलीन, मेघा, रोहित, सृष्टि, शिवाशीष और उर्वशी नॉमिनेट हैं। खैर इस बार देखना है कि घर से कौन बेघर होता है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News