अजय देवगन की Bholaa में अपने "घातक" अवतार में नजर आएंगे साथ दीपक डोबरियाल

3/1/2023 12:14:15 PM

नई दिल्ली। अजय देवगन की एक्शन-कम-इमोशनल एंटरटेनर भोला में प्रमुख विलन के रूप में एक्टर दीपक डोबरियाल के पहले कभी न देखे गए अवतार में गहरी दिलचस्पी देखने को मिल रही है। कई फिल्मों में अपनी कला के लिए वाहवाही बटोर चुके डोबरियाल, यहां विलेन का एक दिलचस्प चेहरा हैं, जो स्मार्ट-स्टाइलिश और अनप्रेडिक्टेबल शेड्स ऑफ ग्रे के साथ, उन्हें एक ऐसा खौफनाक रूप दे रहा है, जिसे समझा पाना बहुत मुश्किल है। फिल्म के टीज़र में उनकी एंट्री ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है और उनके इस नए किरदार के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

 

अजय देवगन की चौथी निर्देशित फिल्म भोला, परिभाषाओं को बदलने वाले अपने एक्शन और बेहतरीन कलाकारों के कारण सुर्ख़ियों में है। फिल्म के अब तक रिलीज हुए दोनों टीजर बेहद दिलचस्प रहे हैं और उन्हें जबरदस्त वाहवाही मिली है। इसमें कोई दो राय नहीं कि दूसरे टीजर ने भोला की खतरनाक दुनिया में गहराई से उतरने वाले खलनायकों को पेश किया है और डोबरियाल पर स्पॉटलाइट डालने का काम किया है।

 

भोला में अपने किरदार और 'आशु' की भूमिका के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए, दीपक ने कहा, ''मैं बहुत आभारी हूं कि दर्शकों ने भोला के टीज़र में मेरे लुक और मौजूदगी को पसंद किया है। अपनी भूमिका की तैयारी के रूप में, मेरे लिए कैरेक्टर की स्किन में उतरना बहुत जरुरी था। मैंने मुस्कुराना बंद कर दिया और इस किरदार के लिए अधिक सीरियस वाइब को अपनाना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति के रूप में, अपने दैनिक जीवन को उस किरदार में ढ़ालना, मेरे लिए बहुत ही असामान्य था, लेकिन इसे महत्व न देते हुए, मैंने सब कुछ अच्छी तरह से समायोजित किया और मुझे लगता है कि यह फिल्म में भी अच्छी तरह से सामने आया है। हर इंसान के पास बहुत से इमोशंस और सेंटीमेन्स होते हैं, लेकिन जो चीज हम अभिनेताओं को सबसे अलग बनाती है, वह कैमरे के सामने उस कैरेक्टर को निभाना और उसे बखूबी सामने रखने की क्षमता है। एक अभिनेता के लिए यह सबसे बड़ी जीत है अगर वह ऐसा करने में कामयाब रहा है और इसके लिए उसे सराहना मिली है। मैं बहुत आभारी हूँ।"

 

अजय देवगन की अब तक की सबसे साहसी फिल्म, भोला एक निडर पिता की कहानी है जो अपनी छोटी बेटी तक पहुंचने के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है। ड्रग लॉर्ड्स, भ्रष्ट ताकतों और कई झटकों के बाद भी भोला रुकता नहीं है, वह बाहर से एक फाइटर और अंदर से एक प्रोटेक्टर है। फिल्म में डोबरियाल के अलावा तब्बू को एक साहसी कॉप, जबकि गजराज राव और विनीत कुमार को विलेन के रूप में दिखाया गया है। इसके अलावा, फिल्म में संजय मिश्रा, अमला पॉल व अन्य दिलचस्प एक्टर्स भी देखने को मिलते हैं। भोला 30 मार्च 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म को अपने नजदीकी थिएटर में 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News