पंचत्वों में विलीन दीप सिद्धू:अंतिम यात्रा में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, भाई की मौत से टूटी बहन बोलीं-'वो हीरा थे'

2/17/2022 9:04:15 AM

मुंबई: पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई. दीप सिद्धू का एक्सीडेंट हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर हुआ, जब उनकी एसयूवी ट्रक से टकरा गई।

दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत के बाद पर‍िवार पर दुख का पहाड़ टूट गया। दीप अपने घर का सबसे बड़ा बेटा था। उनके दो और भाई हैं-मंदीप सिंह और नवदीप सिंह. दीप की एक बहन है किरणजीत कौर।

वहीं बुधवार देर शाम उन्हें अंतिम विदाई दी गई। दीप सिद्धू का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद लुधियाना ले जाया गया, जहां उन्हें परिवारवालों और दोस्तों ने अंतिम विदाई दी। 

अंतिम यात्रा में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे

डेड बॉडी के लुधियाना पहुंचते ही दीप सिद्धू के घर के बाहर शरारती तत्वों की भीड़ जुट गई। भीड़ ने इस दौरान खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। 

दीप के भाई मंदीप सिंह पेशे से वकील हैं। सबसे छोटा भाई नवदीप कनाडा में रहता है। दीप अपनी बहन किरणजीत के सबसे ज्यादा करीब थे। किरणजीत ने एक वेबसाइट से बात करते हुए अपनी भाई को खोने का दुख व्यक्त किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by America Canada Vasde Punjabi ✪ (@pakke_canadawale)

उन्होंने कहा- 'मेरे वीर (भाई) हीरा थे। बस एक कॉल करो तो वो आ जाते थे। बचपन की कई यादें हैं जो हमने खेतों में खेलते, झूलों में झूलते ब‍िताई है. वो बहुत खुशमिजाज इंसान थे जिन्होंने कम समय में बुलंद‍ियों को छुआ। वे हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते थे। लाल किला हिंसा के बाद लोगों ने उन्हें बदनाम करने की कोश‍िश की लेक‍िन वो बेकसूर थे।'


 

Content Writer

Smita Sharma