पंचत्वों में विलीन दीप सिद्धू:अंतिम यात्रा में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे, भाई की मौत से टूटी बहन बोलीं-'वो हीरा थे'

2/17/2022 9:04:15 AM

मुंबई: पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई. दीप सिद्धू का एक्सीडेंट हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर हुआ, जब उनकी एसयूवी ट्रक से टकरा गई।

PunjabKesari

दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत के बाद पर‍िवार पर दुख का पहाड़ टूट गया। दीप अपने घर का सबसे बड़ा बेटा था। उनके दो और भाई हैं-मंदीप सिंह और नवदीप सिंह. दीप की एक बहन है किरणजीत कौर।

PunjabKesari

वहीं बुधवार देर शाम उन्हें अंतिम विदाई दी गई। दीप सिद्धू का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद लुधियाना ले जाया गया, जहां उन्हें परिवारवालों और दोस्तों ने अंतिम विदाई दी। 

PunjabKesari

अंतिम यात्रा में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे

डेड बॉडी के लुधियाना पहुंचते ही दीप सिद्धू के घर के बाहर शरारती तत्वों की भीड़ जुट गई। भीड़ ने इस दौरान खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। 

PunjabKesari

दीप के भाई मंदीप सिंह पेशे से वकील हैं। सबसे छोटा भाई नवदीप कनाडा में रहता है। दीप अपनी बहन किरणजीत के सबसे ज्यादा करीब थे। किरणजीत ने एक वेबसाइट से बात करते हुए अपनी भाई को खोने का दुख व्यक्त किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by America Canada Vasde Punjabi ✪ (@pakke_canadawale)

उन्होंने कहा- 'मेरे वीर (भाई) हीरा थे। बस एक कॉल करो तो वो आ जाते थे। बचपन की कई यादें हैं जो हमने खेतों में खेलते, झूलों में झूलते ब‍िताई है. वो बहुत खुशमिजाज इंसान थे जिन्होंने कम समय में बुलंद‍ियों को छुआ। वे हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते थे। लाल किला हिंसा के बाद लोगों ने उन्हें बदनाम करने की कोश‍िश की लेक‍िन वो बेकसूर थे।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News