मौत से एक दिन पहले दीप सिद्धू ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया था वैलेंटाइन डे, गर्लफ्रेंड रीना संग यूं किया था प्यार का इजहार, तस्वीर वायरल

2/16/2022 9:03:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दीप सिद्धू मंगलवार रात सड़क हादसे में निधन हो गया। दीप सिद्धू की गाड़ी का दिल्ली के पास कुंडली बॉर्डर के पास सोनीपत में ऐक्सिडेंट हुआ, जहां सिंगर की मौके पर ही मौत हो गई। उनके अचानक निधन से देश में शोक की लहर दौड़ गई है। मौत से एक दिन पहले ही सिंगर ने धूमधाम से वैलंटाइंस सेलिब्रेट किया था, लेकिन कौन जानता था कि ये हंसता खेलता सितारा अचानक ही सबको छोड़कर इस दुनिया से चला जाएगा। फैंस और उनके करीबी  दिवंगत को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


दीप सिद्धू की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक दिन पहले यानि मंगेतर संग  वैलंटाइंस डे सेलिब्रेशन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में दीप एक्ट्रेस रीना राय के साथ पोज़ देते नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ बेहद खुश दिख रहे हैं। रीना राय ने दीप के साथ अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। इस तस्वीर में रीना राय सेल्फी लेती दिख रही हैं और उन्होंने तस्वीर पर हैप्पी वैलंटाइंस डे लिखकर अपने प्यार का इजहार भी किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deep Sidhu (@deepsidhu.official)

बता दें कि दीप सिद्धू और रीना राय पंजाबी फिल्म 'रंग दे पंजाब' में एक साथ नजर आए थे। रीना ने दीप सिद्धू के साथ कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 

खबर है कि बीती रात सड़क हादसे में जहां दीप सिद्धू की मौत हो गई। वहीं, इस दौरान उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रीना राय को मामूली चोटें आईं। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।


 

Content Writer

suman prajapati