आउटिंग पर निकली देबीना-गुरमीत की 4 महीने की बेटी,बेहद खुश दिखी बेबी स्ट्रोलर में बैठी गोलू मोलू सी लियाना

8/23/2022 3:21:14 PM

मुंबई: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टेलीविजन इंडस्ट्री  के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। रामायण में राम सीता का किरदार निभाते-निभाते दोनों एक-दूसरे के करीब आए। फरवरी 2011 में कपल शादी के बंधन में बंधा। 

उन्होंने इस साल अप्रैल में अपने पहले बच्चे लियाना का स्वागत किया। कपल अक्सर ही अपनी लाडली की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। हाल ही में कपल ने लियाना की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में लियाना अपने stroller में बैठी दिख रही हैं। लुक की बात करें तो लियाना व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। लियाना ने सिर पर प्यारा सा हेयरबैंड लगा रखा है।

आउटिंग के लिए निकली लियाना बेहद खुश नजर आ रही हैं। गोलू मोलू सील लियाना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि देबिना और गुरमीत अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कपल ने लियाना के जन्म के 4 महीने बाद 16 अगस्त को इस गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर किया था। तस्वीर में जहां देबीना गुरमीत को गले लगाए थीं। उन्होंने हाथ में सेनोग्राफी थाम रखी थी।  उनकी पोस्ट में लिखा था: "कुछ फैसले दैवीय समय पर होते हैं और कुछ भी नहीं बदल सकता है ... यह एक ऐसा आशीर्वाद है .. जल्द ही हमें पूरा करने के लिए आ रहा है। #babyno2

Content Writer

Smita Sharma