बेटियों संग ट्विनिंग कर देबिना ने मनाया क्रिसमस, नन्हीं परियों को गोद में लेकर पापा गुरमीत ने दिए बेस्ट पोज

12/27/2022 3:46:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी के फेमस कपल्स में से एक हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। कपल ने इस साल में अपनी दो प्यारी बेटियों को स्वागत किया, जिनके आगमन से उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए। कपल अपने बेटियों संग हर त्योहार को बेहद खुशी से सेलिब्रेट करता है। अब हाल ही में क्रिसमस के मौके पर गुरमीत-देबिना अपनी लाडलियों संग खूब जश्न मनाता नजर आया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

 

गुरमीत-देबिना के लिए यह क्रिसमस बेहद खास था, क्योंकि ये उनकी बच्चियों का पहला क्रिसमस था। इस मौके पर एक्ट्रेस अपनी बेटियों संग रेड रंग में रंगी नजर आई। उनकी ये रेड ट्विनिंग फैंस का खूब दिल जीत रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबिना ने छोटी लाडली को अपनी गोद में ले रखा है, जबकि बड़ी बेटी लियाना पापा गुरमीत की गोद में नजर आ रही है।

 

पहली तस्वीर में गुरमीत-देबिना एक दूजे को किस कर रहे हैं, जबकि लियाना अपने मम्मी-पापा को गौर से देख रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में सभी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

 

हालांकि, इन तस्वीरों में कपल की छोटी लाडली का चेहरा नजर नहीं आ रहा। उन्होंने चेहरे पर इमोजी लगाकर छुटकी का चेहरा छुपाया हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'Celebrating Christmas with OUR LOVE.'


इसके अलावा गुरमीत ने भी दोनों बेटियों को गोद में लेकर कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं।


बता दें, देबिना बनर्जी ने साल 2011 में गुरमीत चौधरी से शादी की थी। दोनों पहली बार 2008 के टीवी शो रामायण के सेट पर मिले, जहां उन्होंने राम और सीता की भूमिका निभाई। कपल ने अपनी पहली बेटी लियाना का 3 अप्रैल, 2022 में स्वागत किया, जबकि नवंबर में अपने दूसरी बेटी को जन्म दिया।

Content Writer

suman prajapati