लियाना की पहली गणेश चतुर्थी: बेटी संग गुरमीत-देबिना ने उतारी बप्पा की आरती, पिंक घाघरा चोली में क्यूट दिखी ''चौधरी हाउस'' की जान

8/31/2022 1:13:49 PM

मुंबई: आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है। बी-टाउन भी बप्पा की भक्ति के रंग में रंगा हुआ है। कई स्टार्स ने अपने घर बप्पा को विराजित किया। वहीं टीवी के राम-सीता यानि देबिना बनर्जी और गुममीत चौधरी भी हर साल की हर इस बार भी बप्पा को घर लेकर आए।

कपल के लिए इस साल की गणेश चतुर्थी बेहद खास है क्योंकि ये उनकी लाडली लियाना का पहला गणेश उत्सव है। गुरमीत ने हाल ही में बप्पा की पूजा करते की वीडियो शेयर की है।

वीडियो में पूरा परिवार बप्पा की आरती करता दिख रहा है। लुक की बात करें तो देबिना पिंक एंड ओरेंज ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नन्हीं लियाना पिंक घाघरा चोली में बेहद प्यारी लग रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि देबिना बेटी और पति के साथ मिल बप्पा की आरती उतार रही हैं। फैंस चौधरी फैमिली की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों ने 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाया था और बाद में वास्तव में एक कपल बन गए थे।

शादी के करीब 11 साल बाद यानी 3 अप्रैल 2022 को दोनों ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा।

वहीं अब देबीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने बेटी के जन्म के 4 महीने बाद फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर की। 

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

 

 

Content Writer

Smita Sharma