''बिग सिस्टर'' वाली टी-शर्ट पहन छोटी बहन से मिलने हाॅस्पिटल पहुंची लियाना,बड़ी-बड़ी आंखें,गोलू-मोलू चेहरा..देबीना की लाडली पर फैंस ने लुटाया प्यार

11/23/2022 4:14:39 PM

मुंबई: कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की खुशी सातवें आसमान पर है। हों भी क्यों ना आखिरकार कपल एक बार फिर प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स जो बना है। देबीना ने 6 नवंबर 2022 को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। भले ही कपल की ये बेटी समय से पहले आ गई लेकिन उसने उनकी खुशियों में चार-चांद लगा दिए हैं। कपल के साथ-साथ उनकी बड़ी बेटी लियाना चौधरी हैं अपनी छोटी बहन के आने पर सबसे ज्यादा खुश हैं।

हाल ही में देबीना ने लियाना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें उस दौरान की हैं जब वह बेबी सिस्टर को मिलने हाॅस्पिटल पहुंची थी।

बेशकीमती तस्वीरों में लियाना को व्हाइट कलर रंग की टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में बेहद क्यूट लग रही हैं।

लियाना की इस टी-शक्ट पर  'बिग सिस्टर' लिखा हुआ है। लियाना की बड़ी-बड़ी सी आंखें और गोलू मोलू सा चेहरा हर किसी का दिल जीत रहा है।

इन तस्वीरों के साथ देबीना ने कैप्शन में लिखा-'मैं अब बड़ी बहन हूं!'

बता दें कि देबिना बनर्जी ने अपनी छोटी बेटी को हमेशा से ही 'चमत्कारी बच्ची' कहा है, क्योंकि उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी भी काफी क्रिटिकल थी। 19 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी दूसरी बेटी की एक खूबसूरत झलक शेयर की थी।

तस्वीर में, हम प्यारी मां को अपने न्यूबोर्न बोबी का हाथ पकड़े थी।इसके साथ उन्होंने लिखा था, "और सब कुछ इसके लायक है ... जब आपका छोटा चमत्कार आपकी बाहों में है ... मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और बहादुर हूं।"


 

Content Writer

Smita Sharma