बेटी संग देबीना-गुरमीत की पहली दीवाली: मम्मी संग नन्हीं लियाना ने बनाई जोड़ी, कैमरे को एकटक निहारती दिखीं पापा की बाहों में कैद लियाना

10/25/2022 12:01:10 PM

मुंबई: एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टिनसेल टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कपल ने शादी के 11 साल बाद पेरेंटहुड लाइफ में एंट्री की। इसी साल अप्रैल में देबिना ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा। बेटी के जन्म के बाद ही कपल हर पल को सुपर स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा। रक्षाबंधन से लेकर नवरात्रि और दशहरा तक कपल ने अपनी बेटी का हर पहला त्योहार धूमधाम से मनाया।

PunjabKesari

वहीं 24 अक्टूबर को देबीना और गुरमीत ने लियाना की पहली दीवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान की तस्वीरें गुरमीत ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में 'चौधरी फैमिली' का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो देबीना पर्पल शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान प्रेग्नेंट देबीना ने अपने बेबी बंप छिपाने के लिए दुपट्टे को बेहद ही स्टाइलिश अंदाज से स्टाइल किया है।

PunjabKesari

लाइट मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक देबीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। देबीना ने गोल्ड नेकपीस पेयर किया है। वहीं गुरमीत येलो कुर्ता और व्हाइट चूड़ीदार पजामे में काफी जच रहे हैं। अपनी पहली दीवाली पर नन्हीं लियाना मां संग ट्विनिंग किए नजर आईं।

PunjabKesari

लियाना ने पर्पल चोली और मैचिंग स्कर्ट में बेहद प्यारी दिखीं। इसके साथ ही लियाना ने पर्पल हेयरबैंड लगाया था। तस्वीरों में लियाना पापा की बाहों में नजर आ रही हैं। वह कैमरे को एक टक निहार रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों के साथ गुरमीत ने लिखा-'आपको और आपके परिवार को हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार, रोशनी और खुशियां। #happydiwali।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों ने 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाया था और बाद में वास्तव में एक कपल बन गए थे।शादी के करीब 11 साल बाद यानी 3 अप्रैल 2022 को दोनों ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। वहीं अब देबीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News