Video: 23 दिन की बेटी को एक हाथ में थामने पर ट्रोल हुईं देबीना बनर्जी, यूजर्स बोले-''बेबी है खिलौना नहीं''

4/27/2022 11:19:44 AM

मुंबई: टेली टाउन की न्यू माॅम देबीना बनर्जी इन दिनों अपनी लाडली लियाना के साथ अपने हर पल को बखूबी एंजॉय कर रही हैं। वह अपनी बेटी के साथ बिताए हर पलों को संजो रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिए हुए एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

 

वीडियो में वह अपनी बेटी को एक हाथ में पकड़े हुए और घर के चारों ओर घूमते हुए गाती दिख रही हैं और उसे प्यार कर रही हैं। शेयर किए वीडियो में उनका पसंदीदा गाना 'कैन हेल्प फॉलिंग इन लव विद यू' बज रहा है। 

PunjabKesari

वीडियो पोस्ट करते हुए देबिना ने शेयर किया कि आजकल उनकी सुबह कुछ इस तरह दिखती है।  देबीना ने अपने कैप्शन में लिखा-'अपने पसंदीदा गीत को गाते हुए ... #canthelpfallinginlove by #elvispresley ... इस तरह मेरी सुबह दिखती है।'

PunjabKesari

वैसे तो देबीना की बेटी संग शेयर की हर तस्वीर को लोगों का प्यार मिला लेकिन इस बार यूजर्स ने मां-बेटी की बॉन्ड‍िंग पर कमेंट के बजाय एक्ट्रेस को ट्रोल किया।

PunjabKesari

दरअसल, देबीना ने अपनी 23 दिन की लाडली को एक हाथ में गोद लिया हैउनके इसी गोद लेने के तरीके पर सोशल मीड‍िया यूजर्स ने एक्ट्रेस की आलोचना की है।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'आप जानती हैं कि आपके बच्चे के लिए बेस्ट क्या है। लेकिन नवजात शिशु को इस तरह पकड़ना डरावना होता है और समस्या यह है कि आजकल हम सब कुछ शेयर करते हैं इसलिए यह हर किसी का बिजनेस बन जाता है।'

PunjabKesari

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने उनकी आलोचना करते हुए लिखा-'सेलेब्स रील बनाने में इतने व्यस्त हैं कि वे बच्चे को पालने के लिए बुनियादी तरीकों का भी पालन नहीं करते हैं।'

PunjabKesari

एक ने लिखा- 'मैम मैं आपको बहुत एडमायर करती हूं पर आप बेबी को इतनी लापरवाही से क्यों पकड़ी हैं। एक और ने लिखा- मैडम बेबी है कोई ख‍िलौना नहीं...अच्छे से लेना सीखें।' ऐसे ही कई लोगों ने देबीना को अपनी बेटी को इस तरह पकड़ने की वजह से खरी-खोटी सुना दी है।  फिलहाल देबीना और गुरमीत का इसपर कोई जवाब नहीं आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

बता दें कि देबीना बनर्जी ने 3 अप्रैल 2022 को बेटी को जन्म दिया था। देबीना और गुरमीत चौधरी के घर शादी के 11 साल बाद किलकारी गूंजी हैं। बेटी के जन्म के दो हफ्ते बाद कपल ने एक और प्यारी सी पोस्ट साझा करके उसके नाम की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी लाडली का नाम 'लियाना' रखा है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News