शेफाली से लेकर देबिना ने पति की लंबी उम्र के लिए रखा करवाचौथ, युविका चौधरी ने प्रिंस नरूला के लिए किए सोल्ह श्रृंगार

11/5/2020 12:23:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में करवाचौथ का त्यौहार हर साल खूब धूम-धाम से मनाया जाता है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्यौहार का खूब जश्न देखने को मिलता है। एक्ट्रेसेस भूखी प्यासी रहकर सोल्ह श्रृंगार कर अपने पति के लिए लंबी उम्र की दूआ मांगती है। इस बार करवाचौथ पर टीवी की हसीनाओं का खूब जलवा देखने को मिला। तो चलिए जानते हैं टीवी की किन-किन एक्ट्रेसेस ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा...


देबिना बोनर्जी
टीवी के मशहूर कपल गुरमीत और देबिना बोनर्जी ने सोशल मीडिया पर करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की है, जिसमे देबिना अपने पति को छलनी में देख रही हैं।

 एक साथ कपल बेहद प्यारा लग रहा है। कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।


  
युविका चौधरी
एक्ट्रेस युविका चौधरी भी पति प्रिंस नरूला के लिए भूखी प्यासी रहीं और चांद देखकर अपना व्रत खोला। इस दौरान उन्होंने खास फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों मैचिंग येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। बता दें इस बार प्रिंस ने भी युविका के लिए व्रत रखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद पोस्ट के जरिए दी। 


किश्वर मर्चेंट
एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने इस बार ये करवाचौथ अपने नए घर में मनाया। किश्वर पति सुयश के साथ काफी मस्ती करती नजर आई, जिसकी तस्वीर कपल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की।


शेफाली जरीवाला
एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने भी अपने पति पराग त्यागी के लिए करवाचौथ रखा है। इस खास दिन पर दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। इस दौरान शेफाली रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत नजर आईं।


निशा रावल
एक्ट्रेस निशा रावल ने पति करण मेहरा के लिए व्रत रखा। एक्टर ने सेलिब्रेशन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है और लिखा- 'हैप्पी करवाचौथ।'


 


 


 


 

 


 

  

 

suman prajapati