मांग में सिंदूर..माथे पर बिंदिया..गोद भराई में देबीना का दिखा स्टनिंग लुक, फ्लोई ड्रेस में हसीना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

11/7/2022 11:52:55 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने इसी साल अप्रैल में पति गुरमीत चौधरी संग एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। कपल ने अपनी लाडली का नाम  लियाना चौधरी रखा। बेटी के जन्म के कुछ महीनों बाद देबीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गईं।  तब से लेकर अब तक देबीना कभी भी अपने जीवन की प्यारी झलकियां शेयर करने का मौका नहीं छोड़ती हैं।

PunjabKesari

इन दिनों दूसरी प्रेग्नेंसी एंजाॅय कर रही देबीना की हाल ही में बंगाली गोद भराई हुईं। इस गोद भराई की सेरेमनी को देबीना ने मायके वालों में होस्ट किया। इस दौरान की तस्वीरें देबिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो देबीना गोल्डन बॉर्डर वाली रेड कलर की फ्लोई ड्रेस में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को स्टनिंग ज्वैलरी, मांग में सिंदूर, बिंदी और नेचुरल मेकअप के साथ पूरा किया। उन्होंने लिखा- "#shaadh खाने के लिए तैयार।" 

PunjabKesari

इन तस्वीरों के अलावा देबीना ने लियाना की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।ये तस्वीरें देबीना की बंगाली गोदभाराई के दौरान की हैं। मां की गोदभराई में लियाना प्यारी सी गुड़िया बन तैयार हुईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lianna 🎀 (@lianna_choudhary)

लियाना व्हाइट शरारा, रेड कुर्ती में प्यारी सी गुड़िया लगी। इसके साथ लियाना ने गोल्डन हार और सिर लेसी धनुष हेयरबैंड पहना था जो उनके लुक को बेहद क्यूट बना रहा था। सोफे पर बैठ लियाना क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News