समय गुज़र ही जाता है..देबिना ने शेयर की लियाना के पहले ट्रिप की तस्वीरें, फूल सी बिटिया को बाहों में लिए खिलखिलाती दिखीं एक्ट्रेस

11/4/2022 1:36:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी का सेकेंड प्रेग्नेंसी का सफर और भी सुहाना है, क्योंंकि इस बार वह पति के साथ-साथ अपनी फूल जैसी बच्ची लियाना के साथ खूबसूरत फेज का आनंद ले रही हैं। दूसरी बच्चे की मां बनने जा रही देबिना अपनी 8 महीने की बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने लियाना के साथ एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों तो खूब लाइक कर रहे हैं।


यह तस्वीरें लियाना के पहले ट्रिप की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबिना अपनी क्यूट बेटी को हाथों में लेकर बेड पर बैठी हैं। इस दौरान वह बेहद खुश हैं। कई तस्वीरों में वह लियाना को बेड से नीचे बिठाती नजर आ रही हैं।

 

इस दौरान जहां देबिना जैबरा प्रिंट शॉर्ट में बोल्ड लग रही हैं तो वहीं लियाना मैरून कलर की वेलवेट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर देबिना ने कैप्शन में लिखा-समय गुज़र जाता है। अलीबाग को..लियाना का पहला ट्रिप। वह समय जब उसने यह पहला एक्सप्रेशन दिया था। फैंस देबिना और उसकी बिटिया की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने 2011 में शादी की थी। दोनों पहली बार 2008 में टीवी शो रामायण के सेट पर मिले, जहां उन्होंने राम और सीता का किरदार निभाया था। शादी के पूरे 11 साल बाद कपल ने इस साल अप्रैल में बेटी लियाना का स्वागत किया। बेटी के बाद अब दोनों दूसरे बेबी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।


 


 

Content Writer

suman prajapati