देबिना बनर्जी ने प्रफुल को समझाया इन दो इमारतों के बीच का अंतर, देखें ये फनी वीडियो

5/31/2021 8:13:02 PM

नई दिल्ली। देबिना बनर्जी ने टेलीविजन पर कई प्रसिद्ध भूमिकाएँ निभाई हैं, लेकिन कॉमेडी शो खिचड़ी में उनकी कैमियो उपस्थिति की एक क्लिप ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है और नेटिजन्स द्वारा इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देबिना खिचड़ी के प्रफुल पारेख के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। प्रफुल का यह किरदार राजीव मेहता ने निभाया है। 

 

अपनी सिग्नेचर स्टाइल में, प्रफुल सुबह-सुबह अपने दांतों को ब्रश करने की तुलना देबिना से एक आर्ट गैलरी में कैनवास पर पेंटिंग करने से करता है। वह गलती से इसे आठ गैलरी के रूप में सोचता है, जिसके अंतर से देबिना उसे रूबरू कराती हैं। इसके बाद प्रफुल पेंटिंग को देखकर कुतुब मीनार की तारीफ करता है। जब देबिना स्पष्ट करती हैं कि यह चारमीनार है, तो प्रफुल उनसे कहता है कि इनमें से एक कुतुब मीनार होना चाहिए। वे उसे बताती है कि दोनों अलग-अलग शहरों में हैं। लेकिन यह प्रफुल को यह सब समझ में नहीं आता है, जो कि वास्तव में देखने लायक है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by rohitsaraiya (@rohitsaraiya2021)

 

देबिना ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, डूइंग द राउंड्स... इसलिए कुछ गुदगुदाने वाले पलों के लिए इसे अपनी प्रोफाइल पर पोस्ट करने के बारे में विचार किया। क्या आपने यह वीडियो देखा है?? ढेर सारा प्यार #khichdi #debinabonnerjee #throwback 

 

आप भी यह वीडियो एक बार जरूर देखें, जो निश्चित तौर पर आपके हंसने की वजह बनेगा। वीडियो फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है। कई लोगों ने इस सीन को महाकाव्य कहा, जबकि अन्य ने देबिना की उनके लुक्स और एक्सीलेंट एक्टिंग के लिए काफी सराहना की।

 

सोशल मीडिया पर ऐसे हल्के-फुल्के वीडियोज और पोस्ट्स हमारे मूड को पूरी तरह से तरो-ताजा कर देते हैं। देबिना कुछ सराहनीय राहत कार्य करके इन कठिन समय में योगदान दे रही हैं और महामारी के दौरान भारतीय कारीगरों की मदद करने के उनके पहले के वीडियो को भी बहुत पसंद किया गया था। आपको सलाम, देबिना!

Content Writer

Chandan