मेरी छोटी चहकती चिड़िया..बेटी को बाहों में लिए देबिना ने शेयर की तस्वीर, कैमरे को एक-टक निहारती दिखीं नन्हीं लियाना

7/26/2022 2:23:43 PM

मुंबई: टीवी के मोस्ट पाॅपुलर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर इसी साल पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। कपल ने नन्हीं परी का स्वागत किया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा है। शादी के 12 साल बाद पेरेंट्स बनने के बाद कपल की खुशी का ठिकाना नहीं है। यही वजह से है कि वह अपनी लाडली के साथ बिताए हर पल को कैमरों में कैद कर रहा है।

PunjabKesari

इन पलों की झलक कपल फैंस के साथ भी शेयर करता है जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता है। हाल ही में देबिना ने अपनी लाडो रानी के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। सामने आई तस्वीर में देबिना लियाना को गोद में लिए हैं।

PunjabKesari

तस्वीर उनके पहले फैमिली फोटोशूट की थी। शेयर की तस्वीर में देबिना रेड ड्रेस में  खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नन्हीं लियाना व्हाइट फ्राॅक में क्यूट लग रही हैं। इसके साथ लियाना ने सिर पर लेस हेयरबैंड पहन रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

 

तस्वीर में जहां देबिना अपनी लाडो रानी को निहार रही हैं। वहीं लियाना एक टक कैमरे को देख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए देबिना ने लियाना को एक प्यारा सा नाम दिया और कहा कि वह हमेशा के लिए अपना चेहरा ऐसे ही देख सकती हैं।

PunjabKesari

देबिना ने लिखा-'मैं आपका चेहरा देख सकती हूं और आप पहले से ही कैमरे को देख रहे हैं ... मेरी छोटी चहकती चिड़िया।' फैंस मां बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

लंबे समय तक बेटी का चेहरा छुपाने के बाद कपल ने 3 जुलाई को लियाना की मुंह दिखाई की थी। देबीना और गुरमीत ने दुनिया के सामने पहली बार चेहरा दिखाने के लिए उसके माथे को चूमते हुए फोटो शेयर की थी। जैसे ही लियाना की तस्वीर सामने आई थी हर किसी ने उसे पापा गुरमीत की कार्बन काॅपी बताया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News