Happy Family: ''नानू'' अशोक बनर्जी के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं गुरमीत चौधरी की लाडली लियाना, देबीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

5/3/2022 1:29:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस  देबीना बनर्जी इन दिनों अपने मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। देबीना ने इसी साल अप्रैल में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम लियाना चौधरी हैं। न्यू माॅम देबीना अपनी इस खूबसूरत जर्नी की  झलकियां अपने यूट्यूब चैनल 'देबिना डिकोड्स' पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में देबीना ने अपनी हैप्पी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें देबीना के पिता अशोक बनर्जी के बर्थडे सेलिब्रेशन हैं जिसमें लियाना समेत पूरा परिवार शामिल था। यह पहली बार था जब उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ एक अवसर मनाया।

PunjabKesari

तस्वीर में देबीना अपनी लाडली को बाहों में थामें नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है। भले ही तस्वीरों में देबीना की बेटी का चेहरा नजर आ रहा है लेकिन एक्ट्रेस ने इस पर इमोजी लगाई है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो देबीना ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं उनकी बेटी व्हाइट कपड़े में लिपटी हैं।तस्वरों में देबीना बेटी और परिवार संग जमकर पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ देबीना ने लिखा- पिछली पूर्व संध्या दोहरा उत्सव था। मेरे पिताजी का जन्मदिन और मेरे भतीजे का बर्थडे था। पहली बार लियाना चौधरी.. धन्यवाद, पूरा परिवार एक साथ परिवार के समारोह को एक साथ मनाने के लिए एकत्रित हुआ।

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले देबिना ने अपनी बेटी का मॉर्निंग रूटीन शेयर किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे उनकी बच्ची लियाना सुबह जल्दी उठती है और सिर व तेल की अच्छी मालिश करवाती है। इसके बाद धूप में कुछ देर रहने के बाद नहाने के लिए तैयार हो जाती है। उन्होंने लिखा था-'आज की सुबह की दिनचर्या हर दूसरे दिन की तरह है। सुबह 6 बजे उठना ... 20 मिनट के लिए सिर और शरीर के तेल की मालिश करना। फिर सुबह की धूप में बैठना ..। आपको पता है कि, विटामिन डी सिर्फ प्र​कृति के पास ही है। फिर स्नान .. और फिर कुछ गर्म दूध पीते हैं। आह ... और हमें फिर से नींद आ जाती है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News