''परछाईं की तरह हमेशा रक्षा करते'' फादर्स-डे पर देबिना का गुरमीत के लिए  खास नोट, बेटी को सीने से लगाए शेयर की क्यूट तस्वीर

6/20/2022 12:28:09 PM

मुंंबई: टीवी के राम-सीता यानि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी इंडस्ट्री के क्यूट कप्लस में से एक हैं। कुछ समय पहले ही कपल ने आईवीएफ के जरिए पहले बेबी का स्वागत किया।देबिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी है।

वैसे तो कपल आए दिन लाडली संग तस्वीरें शेयर करता है लेकिन इनमें लियाना चेहरा नहीं दिखता। वहीं अब देबीना ने लाडली संग बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर देबीना ने फादर्स डे पर शेयर की है। तस्वीर में देबीना अपनी बेटी लियाना को सीने से लगाए हैं।

वहीं गुरमीत उन्हें प्यार से निहार रहे हैं इसके साथ ही देबिना ने नोट लिखा-'हैप्पी फादर्स-डे गुरमीत चौधरी। पहले एक पिता के रूप में, हमारी परछाईं की तरह हमेशा हम पर सुरक्षात्मक नजर रखने के लिए और हमारी ढाल बनने के लिए। सबसे नए डैडी के लिए।'

इसके अलावा लियाना के इंस्टा पर भी फादर्स डे के मौके पर खास तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर में गुरमीत अपनी लाडो रानी को गोद में लिए बोतल से दूध पिलाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ गुरमीत ने लिखा-'हैप्पी फादर्स डे डैडी! चलो मिलकर ढेर सारी यादें बनाते हैं।' फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। गुरमीत देबीना ने 15 फरवरी 2011 को शादी रचाई थी। शादी के 11 साल बाद कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। 
 

Content Writer

Smita Sharma