''मेरे आस-पास कुछ प्रोटेक्टिव हैंड्स'' दो टूक में देबीना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब,नन्हीं बेटी को एक हाथ से पकड़ने पर ट्रोल हुई थीं एक्ट्रेस

5/10/2022 1:32:50 PM

मुंबई: टीवी के राम सीता यानि टेली वर्ड के मशहूर कपल्स में से एक देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। देबीना बनर्जी ने बीती अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। कपल शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बना ऐसे में उनकी खुशी सातवें आसमान पर है। कपल ने अपनी लाडली का एक इंस्टाग्राम पेज भी बनाया है जहां उसकी फोटो-वीडियो वह पोस्ट करती रहती हैं।

कभी वह बच्ची को कभी लोरी सुनाती हैं तो कभी उसको पैम्पर करती हुई नजर आती हैं। ऐसे में एक बार उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने बेटी लियाना को एक हाथ से पकड़ा हुआ था।

इस वीडियो को देखने बाद कुछ यूजर्स ने उनको बहुत भला-बुरा कहा था। लोगों ने देबीना को नन्हीं लियाना को ठीक से थामने की राय दी थी। वहीं अब देबीना ने इन ट्रोल्रस को  जवाब दिया है।

दरअसल, वह अपनी बेटी को सुलाने के लिए लोरी गा रही थीं लेकिन उसे दोनों हाथ के बजाए एक हाथ से साइड में पकड़ा था। जिस पर यूजर ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा था- 'सेलेब्स रील्स बनाने में बहुत बिजी रहते हैं। जिस वजह से वह बच्चों को पकड़ने का बेसिक तरीका भी फॉलो नहीं कर पाते हैं। अब देबीना ने इन लोगों को जवाब दिया।

उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में सास, मां, पति और बेटी संग एक ग्रुप तस्वीर शेयर कर लिखा-'कई सारे सवाल हैं आप लोगों के पास। मैंने बच्चों को ऐसे क्यों पकड़ा है मैं क्यों अपनी सास को मम्मी नहीं बुलाती... और भी कोई सवाल? मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मेरे आस-पास कुछ प्रोटेक्टिव हैंड्स हैं। और आप ये चीज देख भी सकते हैं।' इन दो लाइन के जरिए देबिना बनर्जी ने काफी कुछ कह दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

 

उनका कहना है कि वह बच्ची को संभालने वाली अकेली नहीं हैं। उनके चारों तरफ कोई-न-कोई हमेशा होता है। हर कोई बच्ची का ख्याल रख रहा है। ऐसे में लोगों को इस बार में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि देबीना बनर्जी ने 3 अप्रैल 2022 को बेटी को जन्म दिया था।  एक्ट्रेस ने  साल 2011 में गुरमीत चौधरी संग शादी रचाईं थी।

Content Writer

Smita Sharma