देबिना बनर्जी की हुई गोद भराई, हाथों में रेड चूड़ियां..मांग में सिंदूर..माथे पर बिंदी...अनारकली सूट में खूब जचीं मॉम-टू-बी एक्ट्रेस

3/25/2022 11:29:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर कपल देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल शादी के 11 साल बाद पेरेंट बनने जा रहा है, जिस वजह से उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। देबिना इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच मॉम-टू-बी एक्ट्रेस की गोद भराई हुई, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस प्रेग्नेंट देबिना की इन खूबसूरत तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में मॉम टू बी देबिना मैरून कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

हाथों में भरभर कर रेड चूड़ियां, मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदिया और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी कैरी की हुई है और स्टाइलिश बन से लुक को कंप्लीट किया है। कई तस्वीरों में वह सिर पर दुपट्टा लिए पोज दे रही हैं तो कईयों में किलर स्माइल से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

 

क्लोज-अप शॉट्स की तस्वीरें शेयर कर देबिना ने कैप्शन में लिखा- जो लुक मैंने बनाने का सोचा था उसे शेयर कर रही हूं.
ज्यादा बंगाली दिखना चाहती थी, लेकिन यह बिहारी या नॉर्थ इंडियन लग रहा है। 
इतने कम समय में रेड-मैरून ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ आने के लिए आपका  @monkandmei धन्यवाद। मुझे अपना आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद।
पी.एस. मैंने कुछ किलो खा लिया

PunjabKesari


इसके अलावा देबिना ने अपने फुल लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- साध या इंग्लिश में इच्छा। प्रेग्नेंट महिला की खाना खाने की इच्छा मातृ पक्ष (यहाँ मेरी माँ) द्वारा महिला को प्यार करने वाले सभी भोजन पकाकर मनाई जाती है ..
वेस्टर्न देशों में बेबी शॉवर और नॉर्थ इंडिया में गोद भराई और बंगाली में साध।
मुझे पूरी जर्नी के दौरान किसी भी चीज़ की खास लालसा नहीं थी .. इसलिए मेरी माँ सोच सकती थी कि वह पकाती है।
मैं इसे प्राइवेट और पूरी तरह से अपने ऊपर रखना चाहता थी क्योंकि मैं पहले से ही एक कंपनी महसूस करती हूं।
आप सभी को शुभकामनाएं भेज रही हूं।

PunjabKesari


बता दें, मॉम-टू-बी देबिना हाल ही में 3rd trimester यानि गर्भावस्‍था की तीसरी तीमाही में प्रवेश कर गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते की तस्वीर शेयर कर देबिना ने कैप्शन में लिखा था-तीसरी तिमाही में खड़े होकर… पैरों में सूजन के साथ…कई शौचालय चलते हैं…कब्ज…छींकने और खांसने या यहां तक कि एक हंसी के साथ लीक लीक या यहां तक कि एक हार्दिक हंसी… मुझे याद दिलाता है कि मैं गर्भवती हूं… ... नहीं के इतने सालों के बाद... यह आखिरकार हां है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News