रंग चढ़या इश्क दाः करवाचौथ पर देबिना-गुरमीत ने की रेड ट्विनिंग, हाथ में छलनी लेकर दिए रोमांटिक पोज

11/2/2023 11:03:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 नवंबर को पूरे देश में करवाचौथ की धूम देखने को मिली। वहीं, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी इस व्रत का खूब जश्न देखने को मिला। एक्ट्रेसेस अपने पिया के लिए सोलह श्रृंगार कर व्रत खोलती नजर आईं। वहीं, हर साल की तरह एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने इस बार भी सज धजकर पति गुरमीत-चौधरी संग करवा चौथ मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा-जीवन भर आनंद, प्रेम और आत्मीयता। हमारी ओर से आप सभी को करवा-चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ।


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबिना बनर्जी लाल जोड़े में सोलह श्रृंगार किए बला की खूबसूरत लग रही हैं। लाल साड़ी के साथ लाल लिपस्टिक, लाल बिंदी, मांग में सिंदूर, बालों पर लाल फूल एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं इस दौरान गुरमीत भी अपनी पत्नी संग रेड ट्विंनिंग करते कुर्ता पैजामा में काफी डैशिंग लग रहे हैं। तस्वीरों में एक साथ टीवी के राम-सीता की जोड़ी देखते ही बन रही है। देबिना अपने हाथों में छलनी लेकर पति संग पोज दे रही हैं और एक्टर अपनी लेडी लव को किस कर उस पर प्यार की बौछार कर रहे हैं।

 

बता दें देबिना बनर्जी ने साल 2011 में एक्टर गुरमीत चौधरी संग शादी रचाई थी। 11 साल बाद कपल के घर 3 अप्रैल, 2022 को पहले बच्चे की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। लियाना के जन्म के 4 महीने बाद देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। 11 नवंबर 2022 को फिर से कपल के घर नन्हीं परी है जिसका नाम उन्होंने दिविशा रखा है। 

Content Writer

suman prajapati