पहली तस्वीर: घर गूंजी नन्हीं परी तो खुशी से झूमे देबिना-गुरमीत, मासी की बाहों में सुकून से सोई दिखीं कपल की लाडली

4/4/2022 2:58:02 PM

मुंबई: टीवी के 'राम-सीता' यानि एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर हाल ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। नवरात्रि के मौके पर दोनों बेटी के पैरेंट्स बने हैं। देबीना ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

शादी क 11 साल बाद घर में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने के बाद कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। इस खबर के बाद से ही फैंस से लेकर स्टार्स तक हर कोई इस कपल को बधाई दे रहा है। हर कोई देबीना की नन्हीं परी को झलक देखने को बेताब है। वहीं अब कपल की लाडली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

सामने आई एक तस्वीर में कपल को अपनी बेटी के साथ अस्पताल में पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनकी बेटी नर्सरी में थीं। वहीं एक तस्वीर में कपल की बेटी रोमांच मेहता के हाथों में दिख रही हैं।

तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी उनकी गोद में सकून से सोई दिख रही हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी मौसी जीविता ओबराॅय की गोद में नजर आ रही हैं।

फैंस कपल की लाडली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले  कपल ने अपनी बेटी संग एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले गुरमीत अपना हाथ खोलते हैं, इसके बाद देबिना अपना हाथ खोलती हैं और आखिर में उनकी बेटी की एक झलक देखने को मिलती है। वीडियो के साथ कैप्शन शेयर कर लिखा-'अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी 'बेबी गर्ल' का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3.4.2022। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार। गुरमीत और देबिना।'

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

बता दें गुरमीत और देबीना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और अब जाकर दोनों पैरेंट्स बने हैं। हम भी कपल को माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं।

Content Writer

Smita Sharma