टीवी के ''राम सीता'' ने कोरोना पीड़ितों के लिए डोनेट किया प्लाज्मा,वैक्सीन और दवाइयों न मिलने पर लोगों को रोता देख लाचार हुए गुरमीत

4/19/2021 12:57:20 PM

मुंबई: जैसे-जैसे देश में कोरोनावायरस अपने पैर पसारता जा रहा है लोगों के अंदर इसका डर भी बढ़ता जा रहा है। दिन पर दिन देश में कोरोना के केस रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं। ऐसे में स्टार्स कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। 

PunjabKesari

टीवी के 'राम-सीता' देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी भी कोरोना पीड़ित लोगों के लिए आगे आए। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने प्लाज्मा डोनेट किया है। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हमने हमारी ओर से मदद करते हुए प्लाज्मा डोनेट किया है। आप सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें।इसके बा गुरमीत ने फोन नंबर भी लिखा है। गुरमीत और देबीना की इस कदम की।  सोशल मीडिया यूजर्स देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी  की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

 

वैक्सीन न मिलने पर लोगों को रोता देख लाचार गुरमीत

गुरमीत चौधरी ने कोरोना वैक्सीन की कमी और दवाइयों को लेकर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। इसके साथ ही वह खुद को लाचार समझ रहे हैं। ऐसे में गुरमीत चौधरी ने लोगों से अपने संपर्कों का इस्तेमाल करने और संभव हो तो उन इंजेक्शनों और दवाइयों की व्यवस्था करने का अनुरोध किया है। गुरमीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

 

इसमें लिखा- 'बीते 48 घंटे से मैं लोगों के मदद करने वाले के रोल में हूं।  हमारे आसपास रेमडेसिविर और टोकिलीजुमाब जैसे इंजेक्शन न होने पर जो कॉल आ रहे हैं, वह चौंकाने वाला, दुखद और निराशाजनक है। लोग अपने परिवार के सदस्यों को बचाने के लिए रो रहे हैं, 1 खुराक के लिए भी मदद मांग रहे हैं। सभी से अनुरोध है कि कृपया आगे आएं और अपने संपर्क के जरिए लोगों की मदद करें।'

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


बता दें कि 18 अप्रैल को  देबिना ने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। गुरमीत ने देबिना के बर्थडे को भी काफी खास बनाया। देबिना ने घर पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News