देबिना बनर्जी ने 5 महीने की बेटी के छिदवाए कान, इयर पियर्सिंग के दौरान लियाना की मासूमियत ने जीता दिल

9/14/2022 2:06:55 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी टेलीवर्ड की उन हसीनाओं में से हैं जिनकी मदरहुड की जर्नी काफी कठिन थी। कई 'आईवीएफ' और 'आईयूआई' के प्रयासों के गुजरने के बाद देबिना लगभग 11 साल बाद मां बनीं। देबिना ने इसी साल एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा। मां बनने के चार महीने के भीतर देबिना को पता चला कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं, वह भी प्राकृतिक रूप से जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

PunjabKesari

इस गुडन्यूज के मिलने के बाद से ही देबिना अपनी सिंगल गर्ल लियाना के लिए एक भाई-बहन का स्वागत करने के लिए दिन गिन रही है। इसके अलावा अपनी बेटी को राजकुमारी की तरह ट्रीट करना भी देबिना को पंसद है।

PunjabKesari

वह आए दिन लियाना की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में लियाना के कान छिदवाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

 

करीब से देखने के बाद हमें लियाना के ईयरलोब पर एक हीरे की स्टड वाली बाली दिखाई दी जो बेहद प्यारी है। वीडियो में लाडली के मासूम चेहरे ने हमारा दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी  इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश सेलेब मॉम हैं। वह अक्सर अपनी बेटी लियाना के साथ क्यूट और मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में लियाना के कान छिदवाए जा रहे हैं। करीब से देखने के बाद हमें लियाना के ईयरलोब पर हीरे की स्टड वाली बाली दिखाई दी जो बेहद प्यारी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindi bollywoodshaadis (@bollywoodshaadishindi)

काम की बात करें तो देबिना इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं। हालांकि वह अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News