माथे पर बिंदी...गोटा पट्टी वाले लहंगे में क्यूट दिखीं देबिना-गुरमीत की बेटी, मिनटों में वायरल हुईं मम्मी-पापा संग लियाना की ये तस्वीरें

9/2/2022 1:45:36 PM

मुंबई: टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। कपल ने हर बार की तरह इस बार बार भी गगणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई। इस साल की गणेश चतुर्थी देबिना और गुरमीत चौधरी के लिए बेहद खास है क्योंकि लियाना के साथ उनकी ये पहली  गणेश चतुर्थी है।

ऐसे में कपल ने 31 अगस्त को धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी। हाल ही में देबिना ने गणपति उत्सव के दूसरे दिन की तस्वीरें शेयर की हैं।

लुक की बात करें तो देबिना  पेस्टल गुलाबी रंग के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया।

सटल मेकअप और आधे बंधे बालों ने उनके लुक को कम्पलीट किया। वहीं गुरमीत मिरर वर्क वाले पेस्टल-पिंक कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे।

लियाना की बात करें तो वह क्रीम कलर के लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनके इस लंहगे पर गोटा लगा है।  लियाना ने अपने लहंगे को क्यूट कुर्ते के साथ पेयर किया और छोटी बिंदी ने उनके लुक को कम्पलीट किया। 

कपल बेटी लियाना को छोटी उम्र से ही रीति-रिवाजों और परंपराओं से परिचित कराना सुनिश्चित कर रहे हैं। ऐसे में कपल हर त्योहार में लियाना को हिस्सा बना रहा है। मम्मी पापा संग लियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma