दोस्तों संग टीवी की सीता का बर्थडे सेलिब्रेशन,लाॅकडाउन में भी पति गुरमीत ने दी शानदार पार्टी

4/18/2021 1:02:40 PM

मुंबई: धारावाहिक सीरियल रामायण में मां सीता का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी 18 अप्रैल को अपना 38वां बर्थडे सेलिरब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन की शुरुआत उन्होंने बीती रात पति गुरमीत चौधरी के साथ शानदार जश्न मना कर की।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ये उनका दूसरा बर्थडे है जो वह लाॅकडाउन में सेलिब्रेट कर रही हैं। इससे पहले साल 2020 में भी उन्होंने अपना बर्थडे लाॅकडाउन में ही मनाया था।

PunjabKesari

वहीं लाॅकडाउन होने के बावजूद भी गुरमीत ने पत्नी देबीना के बर्थडे को सेलिब्रेट करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। गुरमीत ने देबीना के बर्थडे पर शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में देबीना और गुरमीत के कुछ खास दोस्त शामिल हुए।

PunjabKesari

देबीना ने अपने बर्थडे पर लगभग 5 केक काटे। एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
इसके अलावा देबीना ने एक और वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वह की डाइनिंग टेबल के पास तो कभी घर की लाॅबी में इट्स माई बर्थडे साॅन्ग पर ठुमके लगा रही हैं। वीडियो शेयर कर देबीना ने लिखा- इट्स माई बर्थडे। एक और लाॅकडाउन बर्थडे... आशा है कि ये लास्ट है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो देबिना ने अपने करियर की शुरुआत तो फिल्मों से की लेकिन, उन्हें कामयाबी टीवी से ही मिली। लगभग 15 साल लंबे करियर में उन्होंने टीवी के कई बड़े धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाई हैं। वह सीरियल चिड़िया घर, यम हैं हम,डॉक्टर मधुमति ऑन ड्यूटी,विष - ए पॉइजनस स्टोरी  समेत कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 


 

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

 

View this post on Instagram

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static