लियाना संग कामधेनू गाय को दुलाती दिखीं देबीना,इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ मां-बेटी का वीडियो

11/8/2022 3:45:11 PM

मुंबई: टीवी के राम-सीता यानि कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज से गुजर रहे हैं। कई 'आईवीएफ' और 'आईयूआई' के प्रयासों के गुजरने के बाद देबीना लगभग 11 साल बाद मां बनीं। देबिना ने इसी साल एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा। मां बनने के चार महीने के भीतर देबीना को पता चला कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

तब से वह कभी भी अपने जीवन की मनमोहक झलक शेयर करने का मौका नहीं छोड़ती। हाल ही में देबीना ने बेटी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में देबीना बेटी लियाना और कामधेनु गाय के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो की शुरुआत में माॅम टू बी देबीना झूले पर बैठी अपनी बेटी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। इसके बाद देबीना पास बांधी कामधेनु गाय को प्यार से सहला रही हैं।

PunjabKesari

अपनी मां को गाय को प्यार से सहलाता देख लियाना बेहद खुश हो रही हैं। वीडियो के साथ देबीना ने लिखा-'जय कामधेनु गय नममो नमः।' फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी  इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश सेलेब मॉम हैं। वह अक्सर अपनी बेटी लियाना के साथ क्यूट और मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News