देबिना और गुरमीत ने दोबारा की शादी, बंगाली दूल्हे और दुल्हन के रूप में तस्वीरें हुई वायरल

10/5/2021 11:01:10 AM

नई दिल्ली। दर्शकों के चहिते, देबिना और गुरमीत चौधरी अपने फैंस द्वारा बहुत प्यार और समान दिया जाता है, जब वे एक साथ आते हैं तो सुर्खियां बटोरने के लिए जाने जाते हैं। चाहे वह देबिना के शहर, कोलकाता की सड़कों पर पेंटिंग करना हो, उनकी नयी फोटो के साथ लाल रंग की पेंटिंग हो या यहां तक ​​कि किराने की खरीदारी एक साथ करना हो या अपने प्यारे डॉग के साथ कॉफी डेट का आनंद लेना हो।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

 

अब, जब दूल्हा और दुल्हन के रूप में उन दोनों की पूरी बंगाली पोशाक में तस्वीरें सामने आई हैं, तो हम बस यही सोच सकते है कि क्या हो रहा है? क्या उन्होंने वापस शादी की है। क्या गुरमीत देबिना के बंगाली वर और वधू बनने के सपने को पूरा कर रहे है? हम बस सोच सकते है के आखिर चल क्या रहा है।

 

हालांकि, इस तथ्य में कुछ भी नहीं बदलता है कि देबिना और गुरमीत सबसे शानदार बंगाली कपल हैं! यह सुनने मे आया था कि जब इस जोड़े की शादी 10 साल पहले एक मंदिर में हुई थी और तब से, देबिना हमेशा पारंपरिक बंगाली शादी के लिए कामना करती रही है। उनके सोशल मीडिया हैंडल के साथ-साथ फैन पेजों पर सामने आई तस्वीरों को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि उनकी एक और शादी हो चुकी है! उनके फैंस इस बारे में अधिक जानकारी मांग रहे हैं, पूरी कहानी जानने के लिए बने रहें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News