देबिना और गुरमीत ने धूमधाम से मनाई दोनों राजकुमारियों की पहली होली, मम्मी-पापा संग हरे गुलाबी रंग में दिखीं लियाना और दिविशा

3/8/2023 3:22:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में आज होली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया जा रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी इस पर्व की खूब रौनक देखने को मिल रही है। वहीं टीवी के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की दोनों बेटियों लियाना और दिविशा की यह पहली होली है, तो ऐसे में कपल ने इसे बेहद खास बना दिया। देबिना ने अपनी बेटियों के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो कि खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपनी बेटियो लियाना और दिविशा की पहली होली पर घर पर पूजा करवाई। इस मौके पर सभी व्हाइट आउटफिट पहने दिखे।

PunjabKesari

 

कपल ने अपनी बेटियों के लाल, गुलाबी और हरा रंग लगाया और खुद भी रंगों में सराबोर दिखे।

PunjabKesari

 

होली खेलने के बाद कपल ने बेटियों को गोद में लेकर प्यारे-प्यारे पोज दिए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा- हमारा वाला हैप्पी होली।

PunjabKesari


फैंस कपल और उनकी बेटियों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें होली की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


बता दें, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर शादी के पूरे 12 साल बाद बच्चो की किलकारी गूंजी। कपल ने एक ही साल में अपनी दो बेटियों का स्वागत किया। देबिना ने बड़ी बेटी लियाना को अप्रैल, 2022 जबकि छोटी दिविशा को नवंबर, 2022 में जन्म दिया। दोनों बेटियों के साथ कपल खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News