देवोलीना,रश्मि और सिद्धार्थ को मिली जान से मारने की धमकी,महिला बोली-''अरहान के खिलाफ बात की तो लाश तक नहीं मिलेगी''

4/22/2020 10:28:01 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई की मजबूत दोस्ती के गवाह दर्शक भी बने। दोनों को अक्सर शो में एक-दूसरे का साथ लेते देखा गया है। इतना ही नहीं जब देवोलीना को अरहान द्वारा रश्मि को धोखा दिए जाने की बात पता चली तो वह काफी गुस्से में थीं। देवोलीना अक्सर अरहान को लेकर बयान देती रहती हैं। इसी बीच 'बिग बॉस' की वजह से  देवोलीना कोजान से मारने की धमकी मिली है।

PunjabKesari

 

देवोलीना को दी गई इसके साथ हीरश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को भी खत्म करने की बात कही गई है। हाल ही में देवोलीना ने इस धमकी वाले मेसेज को स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर शेयर किया है और उन्होंने यह शिकायत सीधे मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र साइबर सेल में की है। 

 

ये था धमकी भरी ट्वीट 

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी को जिस महिला ने धमकी दी है उसका नाम साबीहा अमन है। साबीहा अमन ने अभिनेत्री को मैसेज के जरिए धमकी दी।इस शिकायत में जिस मेसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है उसमें लिखा है- 'आप बार-बार अरहान का अपमान कर रही हैं और जिसके लिए ये सब कर रही हैं, एक बात आप याद रखना ना आपकी और न उन दोनों की लाश भी किसी को नहीं मिलेगी। मैं रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की बात कर रही हूं।

PunjabKesari

आज के बाद अपना मुंह बंद रखना। आइंदा अगर आपने अरहान के खिलाफ बात की तो वो आपका आखिरी दिन होगा।' सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं यह ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस और साइबर सेल से कहा है, 'प्लीज, इस मेसेज पर ध्यान दें, जहां मुझ इस महिला से मारने की धमकी मिल रही है। आपसे निवेदन है कि इसके खिलाफ जल्द से जल्द एक्शन लें।'

PunjabKesari

बता दें कि देवोलीना, रश्मि और उनके एक्स बाॅयफ्रेंड अरहान और सिद्धार्थ टीवी के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा थे। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने रश्मि के सामने अरहान के कई राज खोले। इसके बाद रश्मि और अरहान के बीच रिश्ते खराब हो गए थे। वहीं शो में सिद्धार्थ और अरहान के बीच काफी लड़ाई हुई थी। देवोलीना की बात करें तो उन्होंने भी अरहान को लेकर शो में कई खुलासे किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News