पंजाबी एक्टर Aman Dhaliwal पर अमेरिका के जिम में हुआ जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

3/16/2023 3:11:20 PM

मुंबई। बॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आ चुके पंजाब के मशहूर एक्टर अमन धालीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक जिम में वर्कआउट कर रहे अमन धालीवाल पर एक अंजान शख्स ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अमन खुद को बचाते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, खुद को हमलावर से बचाते हुए उन्हें काफी चोटें आईं।

सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है। यूएस में हुई ये घटना करीब सुबह साढ़े नौ बजे की है। इस वीडियो में कैलीफोर्निया जिम में मौजूद कुछ साथी भी एक्टर की मदद करते हुए नजर आए और उन्होंने हमलावर को जकड़कर रखा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल वह शख्स पुलिस हिरासत में हैं।

 

जिम में हुई इस घटना में पंजाबी एक्टर को काफी चोटें आई। वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक्टर खून से लथपथ है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद एक्टर को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो के अलावा एक्टर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें उनके सिर के अलावा उनके कंधे, गले और हाथ पर भी काफी चोटें आईं हैं।

अमन धालीवाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में बतौर मॉडल की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में सनी देओल की फिल्म 'बिग ब्रदर' में एक एक्ट किया था।

इस फिल्म के अलावा वह साल 2008 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'जोधा अकबर' में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार रतन सिंह का किरदार निभाया था। वह हिंदी फिल्मों और पंजाबी फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News