अनुष्का-विराट की 10 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, महिला आयोग का दिल्ली पुलिस से सवाल ''हार पर ये घटियापन क्यों?''

11/3/2021 10:56:59 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स का ट्रोल होना आम बात है। आए दिन कोई न कोई स्टार किसी ना किसी बात को लेकर लोगों के निशाने पर रहता। इस समय बॉलीवुड के क्यूट कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लोगों ने निशाने पर है। आलम तो ये है कि एक ट्रोल ने विरुष्का की 10 महीने की बेटी तक को लेकर कई आपत्तिजनक ट्वीट किया। दरअसल, टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम की करारी हार के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari

केवल कप्तान विराट कोहली ही नहीं बल्कि उनका परिवार भी ट्रोलर्स के निशाने पर है। इंटरनेट पर इस कपल की 10 महीने की बेटी वामिका के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। उनकी बेटी वामिका को रेप की धमकी दी जा रही है। इस मामले को लेकर अब दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है। 

PunjabKesari

दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई करने को कहा। मंगलवार को दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया। वहीं, DCW की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना पर निराशा व्यक्त की।

PunjabKesari

डीसीडब्ल्यू ने इसे "गंभीर चिंता" का मामला बताया है और "तत्काल ध्यान देने योग्य" कहा। उन्होंने लिखा-'विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक है। इसी टीम ने हमें हज़ारों बार गौरवांवित महसूस कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों?  मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हों!'

 

ट्वीट के साथ दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध शाखा को संबोधित पत्र की एक तस्वीर शेयर क। कथित तौर पर, डीसीडब्ल्यू ने इस मामले में प्राथमिकी की एक प्रति (प्रथम सूचना रिपोर्ट) पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों का विवरण, और एक विस्तृत "कार्रवाई रिपोर्ट" सहित जानकारी भी मांगी है। नोटिस में यह भी उल्लेख है कि अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है तो उसे गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों का विवरण दें। पुलिस को 8 नवंबर तक मामले की जानकारी देने को कहा गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News